Tuesday, December 1, 2020
Featured

बदरवास के पास टवेरा और ट्रक की भिड़त में 4 शिक्षकों की मौत हो गई

शिवपुरी/भोपाल। बदरवास के पास टवेरा और ट्रक की भिड़त में 4 शिक्षकों की मौत हो गई। चार शिक्षक गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सभी शिक्षक सीहोर के पास आष्टा के रहने वाले हैं। घटना सुबह 5 बजे की बताई जा रही है। सभी लोग मथुरा घूम कर लौट रहे थे। घायलों को गुना के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यहां बदरवास के पास खड़े ट्रक से रफ्तार से टवेरा घुस गई। जैसे ही ड्राइवर को लगा गाड़ी टकराने वाली है, उसने स्टेयरिंग को लेफ्ट साइड घुमा दिया। इससे सीधे ट्रक में घुसने की बजाय लेफ्ट साइड की जगह गाड़ी राइट साइड से ट्रक में घुसी। ड्राइवर की बगल में बैठे दो शिक्षकों और उनके ठीक पीछे बीच की सीट पर बैठे दो अन्य शिक्षकों की मौके पर ही मौत हो गई। शव बुरी तरह से फंस गए थे। हादसा ड्राइवर की गलती से हुआ है। हादसे में ड्राइवर को खरोंच तक नहीं आई है।

बताया जा रहा है कि आष्टा के सभी आठ शिक्षक कुछ दिन पहले ही मथुरा-वृदावन घूमने के लिए गए थे। रविवार दोपहर मे ये ग्वालियर पहुंचे और वहां किला देखने गए। इसके बाद सभी एक होटल में रुक गए। देर रात करीब 2 बजे ग्वालियर से आष्टा के लिए निकले। सुबह पांच बजे शिवपुरी के पास ये

up2mark
the authorup2mark

Leave a Reply