Monday, July 6, 2020
Bollywood

51 साल के अरबाज दूसरी शादी की तैयारी में, 2017 में हुआ था पहली पत्नी मलाइका से तलाक

सलमान ने नहीं दी दूसरी शादी की इजाजत, फैमिली के खिलाफ जा सकते हैं अरबाज!

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के अलावा बॉलीवुड में एक और कपल की शादी की खबर सामने आ रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुपरस्टार सलमान खान के भाई अरबाज दूसरी शादी करने जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि अरबाज जल्दी ही उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के जीवनसाथी बन जाएंगे। एक अंग्रेजी वेबसाइट से बातचीत में खान परिवार से जुड़े सूत्रों ने ये संकेत दिए हैं।

शादी के लिए राजी नहीं परिवार :अरबाज और जॉर्जिया की शादी के लिए खान परिवार की सहमति नहीं मिली है। बावजूद इसके वे शादी की प्लानिंग कर रहे हैं। दरअसल, सलमान खान और उनके पेरेंट्स को लगता है कि अरबाज की पहली शादी इस वजह से टूटी है, क्योंकि वे जिंदगी में कुछ खास नहीं कर पाए। खुद के दम पर पहचान बनाने वाली मलाइका ने अरबाज से शादी सिर्फ इसलिए की थी, क्योंकि वे सलमान खान के भाई हैं।

– अरबाज खुद की पहचान बनाने की बजाय अपने सुपरस्टार भाई पर ही डिपेंड होते गए। फाइनली, मलाइका को उनसे अलग होने का फैसला लेना पड़ा। कथित तौर पर यही वजह है कि खान परिवार अरबाज की दूसरी शादी को सहमति नहीं दे रहा है।

बॉलीवुड में काम कर चुकी हैं जॉर्जिया: जॉर्जिया एंड्रियानी मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं। वे जुलाई 2017 में रिलीज हुई फिल्म ‘गेस्ट इन लंदन’ में नजर आई थीं, जिसमें कार्तिक आर्यन, कृति खरबंदा और परेश रावलअहम भूमिका में थे। जॉर्जिया को कई बार अरबाज के साथ देखा जा चुका है। हाल ही में वे संजय कपूर के घर हुई पार्टी में साथ पहुंचे थे। इसके अलावा पिछले साल एक आईपीएल मैच के दौरान भी दोनों को साथ देखा गया था।

दूसरी लड़की जिसे डेट कर रहे अरबाज : मई 2017 में अरबाज का मलाइका अरोड़ा से तलाक हुआ था। दोनों का 15 साल का बेटा (अरहान खान) है। मलाइका से तलाक के बाद जॉर्जिया अरबाज की लाइफ में आने वाली दूसरी लड़की हैं। इससे पहले उनका नाम रोमानियन मॉडल एलेक्जेंड्रा कैमेलिया के साथ जुड़ रहा था। हालांकि, बाद में खुद अरबाज ने इस खबर का खंडन किया था।

up2mark
the authorup2mark

Leave a Reply