Sunday, November 29, 2020
Crime

अमरीकी बैंक के बाहर गोलीबारी, भारतीय समेत 3 की मौत

अमरीका के सिनसिनाटी शहर की एक बैंक में गुरूवार को एक व्यक्ति ने गोलीबारी कर दी जिसमें एक भरतीय युवक सहित तीन लोगों की मौत हो गयी । हालांकि, घटना के बाद पुलिस ने हमलावर को मार गिराया ।पुलिस ने बताया कि गोलीबारी में पृथ्वीराज कांडेपी नामक 25 वर्षीय युवक की मौत हो गयी । कांडेपी आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले के रहने वाले थे ।
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि सिनसनाटी के फाउंटेन स्क्वायर स्थित फिफ्थ थर्ड बैंक में ओमार एनरिक संता पेरेज ने गोलीबारी की। 29 साल का पेरेज ओहायो का रहने वाला था। न्यूयार्क में भारत के महावाणिज्य दूत संदीप चक्रवर्ती ने पीटीआई को बताया कि कंसुलेट, पुलिस और कांडेपी के परिवार के साथ लगातार संपर्क में है। उत्तर अमेरिका तेलुगू एसोसिएशन (टाना) के एक सदस्य ने बताया कि कांडेपी बैंक में सलाहकार के रूप में काम करते थे । उन्होंने बताया कि उनका शव भारत भेजे जाने की व्यवस्था की जा रही है ।
PunjabKesari
पुलिस ने बताया कि दो अन्य मृतकों की पचान लुइज एफ काल्डेरोन और रिचर्ड न्यूकमर के रूप में की गयी है । उन्होंने बताया कि पांच लोगों को गोली लगी है, जिनमें कुछ को कई गोलियां लगी हैं । पुलिस के साथ गोलीबारी में बंदूकधारी मारा गया । सिनसिनाटी पुलिस प्रमुख इलियट इसाक के अनुसार सूचना मिलने के बाद तत्काल कार्रवाई करते हुए मौके पर पहुंची पुलिस ने हमलावर को मार गिराया । इसाक ने यह भी बताया कि पेरेज का बैंक से कोई लेना देना नहीं था ।

up2mark
the authorup2mark

Leave a Reply