देश का एक मंदिर जो संतान प्राप्ति की देता है गारंटी, मंदिर में है एक रहस्यमयी फल !!

    0
    488

    अगर आप पिछले काफी समय से संतान सुख प्राप्ति के लिए जगह-जगह भटक रहे हैं तो यह खबर आपके लिए ही है। भारत में इस तरह के कई चमत्कार आसानी से मिल सकते हैं जहाँ डाक्टर नहीं भगवान की रहमत से घर में खुशियाँ आई हैं। तमिलनाडु के विल्लुपुरम में स्थित इंदुम्बन मंदिर के बारे में कहा जाता है कि यहाँ बाँझ औरतों को इस कलंक से मुक्ति प्राप्त हो जाती है।

    यहां आने से मिलता है संतान का सुख:

    मंदिर के पुजारी बताते हैं कि यहाँ आने वाले हर व्यक्ति की मुराद भगवान जरुर सुनते हैं। मंदिर में आने वाले भक्त अपने साथ फल लाते हैं जो भगवान को अर्पित करने से प्रसाद बन जाते हैं। बाद में यही फल खाने से घर के दुःख खत्म हो जाते हैं। कई बार इस तरह के चमत्कार भी हुए हैं कि 10 साल से बिछड़े लोग भी घर वापस आ गये हैं।

    नींबू का प्रसाद:

    मंदिर वैसे जिस बात के लिए सबसे ज्यादा फेमस है वह बात है यहाँ मिलने वाले अनोखे नींबू। मंदिर के नींबू चमत्कारी हैं ऐसा माना जाता है। सबसे बड़ी बात यह है कि मंदिर में इन नींबू के लिए बकायदा बोली लगती है। कई बार एक नींबू  60 हजार रुपैय तक भक्तों द्वारा ख़रीदा जाता है। इस नींबू को वही लोग खरीदते हैं जिनके संतान नहीं हो रही होतो है। इस फल की खासियत है कि वह कई दिनों बाद तक भी हरा ही रहता है और सूखता नहीं है।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here