Sunday, September 27, 2020
Crime

पत्नी की शिकायत पर पति को हुई थी जेल, छूटने के बाद ऑफिस का प्लेन चुराकर लौटा और घर पर क्रैश कर दिया

पत्नी को जान से मारने के लिए घटना को अंजाम दिया, आरोपी की मौत

पुलिस ने डुएन को घरेलू हिंसा के आरोप में गिरफ्तार किया था, इसी वजह वह से पत्नी से नाराज था

वॉशिंगटन.    अमेरिका के ऊटा में डुएन यूड नाम के एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को जान से मारने के लिए घर में हवाई जहाज क्रैश करा दिया। घटना में उसकी मौत हो गई। पत्नी और बेटा घर के अंदर थे, लेकिन उन्हें कोई नुकसान नहीं पहुंचा। पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने पत्नी से मारपीट की थी। पुलिस ने उसे घरेलू हिंसा के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था। इससे दुखी होकर डुएन ने पत्नी से बदला लेने की योजना बनाई और एक विमान चोरी करके अपने ही घर में क्रैश करा दिया।

पुलिस सार्जेंट नोएमी सैंडोवाल ने बताया कि डुएन प्रोफेशनल पायलट था। वह वैनकॉन नाम की कंस्ट्रक्शन कंपनी के लिए विमान उड़ाता था। सोमवार को गिरफ्तारी के थोड़ी देर बाद उसे जमानत पर छोड़ा गया तो वह कार से सीधा कंपनी पहुंच गया। यहां से उसने सेसना 525 जेट विमान उड़ाया और स्थानीय समयानुसार देर रात 2:30 बजे अपने घर में क्रैश करा दिया।

पड़ोसियों में दहशत का माहौल : स्लेज बुहलर नाम के एक पड़ोसी के मुताबिक, “मैंने सोमवार देर रात बजे घर के ऊपर हवाई जहाज के उड़ने की आवाज सुनी। बाहर निकला तो प्लेन नीचे की ओर आ रहा था। पहले ऐसा लगा कि हवाई जहाज पास के पहाड़ से टकराएगा, लेकिन वह उनके पड़ोस के घर में घुस गया।”

up2mark
the authorup2mark

Leave a Reply